Wednesday, September 21, 2011

रावना राजपूत बंधुओ को खम्मा घन्नी ।


आज आप लोगो ने समाज की एकता को परिभाषित करते हुए फिर से मुझे जिला अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी है जिसके लिए आप सभी को मेरी (पूरण सिंह बडागांव) की तरफ से बहुत बहुत धन्यवाद्।


आप सभी ने मेरा पिछला कार्यकाल देखकर ही शायद ये जिम्मेदारी वापस से दी है, फिर भी मैं ये कहना चाहूँगा की मैंने समाज के लिए जो किया है उसमे कोई त्रुट्टी हो तो आप मुझे सलाह दीजिये तथा हम सबको मिलकर क्या करना चाहिए जिससे समाज को आगे बढाया जा सके।


मैं अपनी जिम्मेदारी को बहुत ही इमानदारी से निभाऊंगा, आप सब साथ बनाए रखिये।


एक फिर रावना राजपूत समाज की एकता को नमन।


जय रावना ।


धन्यवाद्


पूरण सिंह शेखावत


बडागांव

2 comments:

sohan said...

namaskar ji aap sab kese h ji

sohan said...

ham aap sab se aasa karte h ki aap hame es web site pe add jarur dilwanyege http://darjisamaj.in/